Thursday, August 18, 2016

दुष्कर्म पीड़ित सुमन ने दम तोड़ा

दुष्कर्म पीड़ित सुमन ने दम तोड़ा , आरोपी गिरफ्तारी से दूर
---------------//////----------
जयपुर ।पीपलू गाॅव के निवासी जगदीश रैगर जो कि जयपुर मजदूरी करते है जगदीश की पुत्री सुमन जिसकी उम्र सिफ्र 8 वष॔ है दुष्कर्म करने के पश्चात गंभीर रूप घायल अवस्था मे जे, के, लोन अस्पताल मे भरती करवाया गया महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा श्रीमती तारा बेनीवाल एवं प्रदेश अध्यक्ष डा . एस. के . मोहनपुरिया जी , ममता मुण्डोतिया , लक्ष्मी कराडिया ्कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा जेके लोन अस्पताल में भरती रैगर समाज की उत्पीड़ित बालिका से मिलने हेतु गए । अस्पताल प्रशासन ने मिलने नहीं दिया तब बालिका के पिता जी से मिले और धैर्य बनधाया था। उत्पीड़ित बालिका के पिता ने अव्गत कराया की पुलिस द्वारा सही रीपोर्ट दर्ज नहीं की है और ना ही अभी तक किसी की गिरफतारी नहीं की गई

आज तड़के तीन बजे समाज की बेटी सुमन रैगर ने दम तोड़ दिया हैं । शिवदासपुरा पुलिस ने अभी तक भी किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नही किया हैं जिससे समाज में रोशव्यप्त हैं ।
सुमन की मृत्यु के समाचार सुनते ही अखिल भारतीय रैगर महासभा के राष्टीय अध्यक्ष श्री भँवर लाल खटनावलिया से नि आईं ए एस के निर्देशन पर राष्टीय महासचिव रामसहाय वर्मा , प्रदेश अध्यक्ष डॉ एस के मोहनपुरिया ,महासभा के स्टॉक फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष हीरा लाल चोकडायत, गोमा सागर सहित अनेक लोग सवाई मानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर जाकर बालिका का पोस्ट मॉडम ,करवाने एवं पुलिस कार्यवाही करवाने के लिये डटे हुए हैं ।
अखिल भारतीय रैगर महासभा के राष्टीय अध्यक्ष श्री भँवर लाल खटनावलिया से नि आईं ए एस ने इस घटना पर कड़ा रोस व्यक्त किया । और आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलवाया हैं ।
यह जानकारी राष्टीय प्रचार प्रसार सचिव मुकेश कुमार गाड़ेगावलिया पत्रकार ने दी ।

No comments:

Post a Comment