Saturday, August 13, 2016

इतिहास

हमारे देश पर सबसे पहले सिकदंर ने आक्रमण किया। सिकदंर ने तुम्हें हराया। शकों ने तुम्हें हराया हूणों ने तुम्हें हराया बर्बरों ने तुम्हें हराया।। शक और हूणों की संख्या नगण्य थी ।तंत्र मंत्र श्राप बिद्या काम नहीं आई। 

मोहम्मद बिन कासिम ने झेलम नदी के किनारे सिधं के राजा दाहिर सेन का सर काट लिया। राजा दाहिर सेन की दो पुत्रियों सूर्य कुमारी और प्रमिला कुमारी को अपने साथ ले गया। मोहम्मद गजनवी ने तुम्हें हराया सोमनाथ मदिंर की अकूत सम्पत्ति लूट कर ले गया मोहम्मद गोरी ने प्रथ्वीराज राज चौहान को धूल चटबा दी। कुतुबद्दीन ऐबक़ ने तुम्हें हराया। मोहम्मद तुगलक़ ने तुम्हें हराया। 

बाबर ने पानीपत के युद्ध में राणा प्रताप के बाबा राणा सांगा क़ो हराया। बाबर को राणा सांगा ने दिल्लीः के शासक इब्राहिम लोदी पर आक्रमण के लिए बुलायाथा। अकबर ने हिंदू राजाओंको हराकर उनकें राज्य पर अपना आधिपत्य जमा लिया।१२राजाओं ने अपनीं कन्याओं से बिवाह कर अपने रिश्ता सम्बन्ध मुसलमानों से जोड़ लिए। जहांगीर ने तुम्हें हराया। औरंगजेब ने तुम्हें हराया। औरंगजेब ने तुम पर जजिया कर लगाया। 

तुमनें टस से मस नहीं की। डचों ने तुम्हें हराया फ्रांसीसीयों ने तुम्हें हराया। पुर्तगालियों ने तुम्हें हराया। यह बहुत कम संख्या में आयेतुमको हराकर चले गये। ब्रिटेन बहुत छोटा देश हैं। 

ब्रिटेन बासी अंग्रेजों ने हमें२०० बर्षों तक गुलाम बनाया इस देश की धन सम्पदा लूट कर अपने देश ले गये ।तुम खड़े खड़े गुबार देखते रहे।कश्मीर के एक तिहाई भूभाग पर आजतक पाककाकव्जा है। आजादी के६६ बर्षों के बाद भी तुम उस पर कव्जा नही कर पाये हो। चीन ने भारत की१०००० बर्ग किलोमीटर जमीन पर कव्जाकर लिया है। उसे आजतक तुम बापस नहीं ले पाये। 

तुम केबल और केबल अपनी बुद्धि और शक्ति का प्रयोग इस देश के मूलनिवासियों sc st obcधार्मिक अल्पसंख्यको को दवाने सताने उनकों अधिकारों से बंचित रखने में लगाते हो। 

No comments:

Post a Comment